Latest News

इन एक्ट्रेस ने खूबसूरती बढ़ाने के लिए करवाई सर्जरी

इन एक्ट्रेस ने खूबसूरती बढ़ाने के लिए करवाई सर्जरी 
खुद को खूबसूरत और ग्लैमरस लुक देने के लिए बी-टाउन और टेलीविजन इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां काफी जतन करती हैं। अपने लुक्स को और भी निखारने के लिए ये एक्ट्रेस प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेने से भी पीछे नहीं हटती।

          ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि इन तस्वीरों में आप खुद ही देख सकते हैं कि किस तरह अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए इन एक्ट्रेस ने सर्जरी का सहारा लिया। हालांकि इनमें से कुछ एक्ट्रेस ने कभी खुलकर सर्जरी की बात स्वीकार नहीं की।
               अब ज़्यादा क्या कहें आप खुद ही देख लीजिए ये तस्वीरें।  

रश्मि देसाई ने करवाया फैट कम


उतरन' फेम रश्मि देसाई अपने शरीर का एक्सट्रा फैट हटवाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा ले चुकी हैं। 'नच बलिए' के एक कन्फेशन टेस्ट में उन्होंने यह बात एक्सेप्ट की थी। 

         संभावना सेठ करवा चुकी हैं ब्रेस्ट इम्पलांट

 बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी और भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस संभावना सेठ अपने लुक को सेक्सी बनाने के लिए ब्रेस्ट इम्प्लांट का सहारा ले चुकी हैं।

 मौनी रॉय ने करवाई थी लिप सर्जरी

छोटे परदे की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय भी लिप सर्जरी करवा चुकी हैं। मौनी ने कलर्स टीवी के शो 'नागिन' में मुख्य किरदार निभाया था। 


शमा सिकंदर भी करवा चुकी है सर्जरी

'ये मेरी लाइफ है' सीरियल में नज़र आ चुकी शमा सिकंदर ने भी सर्जरी के ज़रिए अपने आप को पूरी तरह बदल डाला। हालांकि, उन्होंने कभी इस बात को नहीं माना।

रागिनी नंदवानी ने सर्जरी के ज़रिए बदला होंठो कालु

ज़ी टीवी के सीरियल 'मिसेज़ कौशिक की पांच बहुएं' से लाइमलाइट में आई रागिनी नंदवानी ने लिप सर्जरी करवाई ताकि उनके होंठो की शेप सही लगे।

सारा ख़ान ने भी लिया था सर्जरी का सहारा

'बिदाई : सपना बाबुल का', 'राम मिलाई जोड़ी' जैसे सीरियल्स में नज़र आ चुकी सारा ख़ान ने भी खूबसूरत दिखने की ख्वाहिश में अपने चेहरे की सर्जरी करवाई थी। हालांकि सारा ने कभी इस बात को एक्सेप्ट नहीं किया। 

मौली गांगुली ने अपने होंठों और गालों की सर्जरी कराई

 'कहीं किसी रोज' और 'क्या हुआ तेरा वादा' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी मौली गांगुली ने अपने होंठों और गालों की सर्जरी कराई है। लेकिन वे हमेशा ही इस बात से इनकार करती रहीं।

कई सर्जरी करवा चुकी हैं राखी सावंत

ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी बॉडी के लगभग हर पार्ट की सर्जरी करवा चुकी हैं। ब्रेस्ट इम्प्लांट के अलावा राखी लिप और नोज़ सर्जरी भी करवा चुकी हैं।

गौहर खान ने भी लिया था सर्जरी का सहारा

गौहर ख़ान भी लिप सर्जरी करवा चुकी हैं। उन्होंने एक शूट के दौरान ये बात मानी थी कि प्लास्टिक सर्जरी के बाद उनके होंठों का शेप बिगड़ गया था।

















कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Recent Blog