Latest News

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म नूर का नया गाना हुआ रिलीज

सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘नूर’ का नया गाना रिलीज़ हो चुका है। इस गाने के बोल है ‘है ज़रूरी’। बता दें कि ये गाना इस फिल्म के अभी तक रिलीज़ हो चुके गानों से बेहद अलग है।जहाँ इस फिल्म के रिलीज हो चुके गाने धमाकेदार और मस्ती भरे थे वही यह नया गाना काफी इमोशनल है। इस गाने के जरिए आपको नूर के के सफर को करीब से देखने का मौका मिलेगा। इस गाने में आप देखेंगे कि कैसे अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में परेशान नूर खुद को ढाढ़स बांधती है और अकेले ही परिस्थियों का सामना कर रही है। बता दें कि इस फिल्म में सोनाक्षी एक पत्रकार की भूमिका में हैं और इस गानें से हर पत्रकार अपने आपको जुड़ा हुआ महसूस करेगा।इस गाने को अपनी आवाज दी है प्रकृति कक्कड़ ने।
प्रकृति ने अपनी आवाज के जादू से इस गाने में जान भर दी है। गाने को अमाल मलिक ने कम्पोज किया है। मनोज मुंतासिर ने इस गाने को लिखा है। खैर इस फिल्म के अभी तक रिलीज हो चुके गाने उफ्फ ये नूर और गुलाबी आँखे की तरह भले ये गाना आपकी जुबान पर ना चढ़ें लेकिन धीरे धीरे यह गाना आपको पसंद आएगा। इस गाने को आप नीचे देख सकते है।  सोनाक्षी की इस फिल्म की बात करें तो कुछ महीने पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। लोगों ने इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया है। सोनाक्षी को नए किरदार में देखना काफी दिलचस्प होगा। फिल्म नूर में सोनाक्षी पहली बार एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी। पहली बार नए और अलग किरदार में सोनाक्षी को देखना काफी दिलचस्प होगा। फिल्म के फर्स्ट लुक और गानों की बात करें या ट्रेलर की लोगों को यह काफी पसंद आया है।
इस महीने की 21 अप्रैल को रिलीज हो रही इस फिल्म का निर्देशन सुनील सिप्पी ने किया है।यह फिल्म एक नोवल पर आधारित है जिसे पाकिस्तान की लेखिका सबा इम्तियाज ने लिखा है। इस नोवल का नाम है कराची, यू आर किलिंग मी! खैर नोवल कराची पर वेस्ड है इसलिए निर्माताओं को स्क्रिप्ट में बदलाव करने के लिए छूट थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Recent Blog